fbpx

Madhyapradesh :- खरगोन में अब तक 95 दंगाइयों को किया गिफ्तार, 3 होटलों व बेकरी पर चला बुलडोज़र…

खरगोन में कर्फ्यू के तीसरे दिन जिला और पुलिस प्रशासन ने 4 स्थानों पर बुलडोजर चलाया। बस स्टैंड स्थित पूर्व पार्षद की 4 मंजिला होटल और बेकरी को किया निस्तेनाबूत। अब तक 95 से अधिक दंगाइयों को गिरफ्तार किया गया। शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए आज भी कर्फ्यू जारी रहा।
खरगोन में जगह जगह कर्फ्यू के दौरान खासी शक्ति रही दंगाइयों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए पुलिस ने अब तक 95 से अधिक लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तारी की है।

शिवभक्ति शिवशक्ति मैरेज गार्डन के पीछे करीम नगर में फिर चला शिवराजसिंह चौहान का बुलडोजर। नगरपालिका के बगैर अनुमति के बेकरी निर्माण पर चलाया बुलडोजर। मौके पर कमिश्नर पवन शर्मा, आईजी राकेश गुप्ता,कलेक्टर अनुग्रहा पी मौजूद रही। कांग्रेस के पूर्व पार्षद अलीम शेख की बस स्टैंड स्थित चार मंजिला होटल लजीज पर प्रशासन ने बुलडोजर चलाया, भारी पुलिस फोर्स के साथ की कार्यवाही, लीज का दुरुपयोग का मामला। दोनों स्थानों पर भारी लाव लश्कर के साथ जिला और पुलिस प्रशासन की टीम पहुंची थी चप्पे-चप्पे पर पहले पुलिस जवान और प्रशासनिक अधिकारी तैनात किए गए इसके बाद अभियान शुरू हुआ।
आईजी राकेश गुप्ता का कहना है रात्रि में खंडवा रोड स्थिति स्थान पर बस जलाने की सूचना मिली थी। एक बस जलाई गई है। एक स्थान पर पथराव की सूचना मिली थी लेकिन वो अफवाह निकली।इस तरह अभी तक 95 से अधिक गिरफ्तारी हो चुकी है लगातार कार्यवाही जारी है।
एसडीएम मिलिंद ढोके का कहना है दो स्थानों पर अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही की गई है। बस स्टैंड पर लजीज होटल को तोड़ा गया है और शहनाई गार्डन के पीछे स्थित बेकरी को भी हटाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.