fbpx

केजरीवाल को गद्दी छोड़ दिल्ली के घर घर जाकर माफी मांगनी चाहिए :चौ. अनिल कुमार

नई दिल्ली : दिल्ली प्रदेश कांग्रेस समिति अध्यक्ष चौधरी अनिल कुमार ने बयान जारी कर कहा कि बुधवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने घोषणा किया है की आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता  घर घर जाकर अपने भ्रष्ट मंत्रियों को ईमानदारी का सर्टिफिकेट बांटेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस भी पीछे नहीं रहने वाली कांग्रेस कार्यकर्ता दिल्ली के हर नुक्कड़ चौराहे पर केजरीवाल के जेल में बंद मंत्रियों के पोस्टर लगाएगी तथा कांग्रेस कार्यकर्ता भी घर घर जाकर उनके कारनामों से जनता को अवगत कराएगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश कांग्रेस सभी नेताओं से विचार विमर्श कर  इसकी रूपरेखा तैयार कर रही है।

चौधरी अनिल कुमार ने कहा कि कांग्रेस के आरोप सही साबित हो रहे, केजरीवाल के मंत्रियों को जेल से इस्तीफा लिखना पर रहा है।

चौधरी अनिल कुमार ने कहा कि केजरीवाल को गद्दी छोड़ दिल्ली के घर-घर जाकर माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर आज दिल्ली में केजरीवाल का जनलोकपाल होता तो केजरीवाल की पूरी कैबिनेट जेल में होती।  उन्होंने कहा कि मीडिया में चर्चा है कि केजरीवाल दो शराब घोटाले सहित तमाम घोटाले में सम्मिलित मंत्रियों से इस्तीफा लेने के बाद, शराब घोटाले में शामिल दो ऐसे विधायकों को मंत्री पद पर सुशोभित कर रहे है, जिनके उपर शराब घोटाले में ही गंभीर आरोप है।

चौधरी अनिल कुमार ने कहा कि दिल्ली प्रदेश कांग्रेस ने विशाल प्रदर्शन कर केजरीवाल को गद्दी छोड़ने की माँग रखी है, अगर केजरीवाल जी नैतिकता के आधार पर इस्तीफा नहीं देते है तो कांग्रेस जनता के बीच जाकर उनके शराब घोटाले सहित तमाम घोटालेबाजों को मंत्री पद पर बनाए रखने तथा खुद बिना किसी पद के गद्दी पर बैठ ईमानदारी का चोला ओढ़ने की सच जनता को बताएगी।  उन्होंने कहा कि भाजपा भी शराब घोटाले में बराबर का जिम्मेदार है। कांग्रेस यह भी जनता तक पहुंचाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.