fbpx

लापता शिक्षक का नही चला पता, गांव के लोगों ने कोतवाली में किया प्रदर्शन।

डोईवाला तहसील के जीवनवाला गांव में पिछले 15 दिनों से लापता रिटायर्ड शिक्षक सुभाष शर्मा का पता नहीं चलने पर गांव के लोगों ने पीड़ित परिवार के साथ डोईवाला कोतवाली में पहुंचकर प्रदर्शन किया और कोतवाल में सुभाष शर्मा का पता लगाकर उन्हें खोजकर लाने की मांग की।

जीवनवाला गांव के रिटायर्ड शिक्षक 62 वर्षीय सुभाष चन्द्र शर्मा पिछले 15 दिन से अपने घर से लापता हैं, और मामले की शिकायत परिजनों ने डोईवाला कोतवाली में कर रखी हैं।
लेकिन पुलिस आज तक लापता शिक्षक का पता नही लगा पाई जिससे नाराज गांव के लोगों ने सुभाष चन्द्र शर्मा के परिजनों के साथ डोईवाला कोतवाली में प्रदर्शन कर लापता शिक्षक को खोजने की मांग की।
कोतवाली पहुंचे ग्राम प्रधान और दर्जनों ग्रामीणों ने पुलिस पर ढिलाई का आरोप लगाया और कहा की जब संदिग्ध आरोपी के बारे में पुलिस जानती हैं, तो फिर क्यों नही मामला का खुलासा कर लापता शिक्षक को खोजा जा रहा हैं।
कोतवाली में सुभाष चन्द्र शर्मा के परिजनों ने एक बार फिर से गांव के ही एक व्यक्ति के खिलाफ शिकायत देकर कढ़ाई से पूछताछ करने की मांग की।
मामले की गंभीरता को देखते हुए कोतवाल राजेंद्र सिंह रावत ने ग्रामीणों से तीन दिन का समय मांगा, जिस पर ग्रामीण ने तीन दिन फिर से कोतवाली आने की बात कहकर अपना प्रदर्शन स्थगित कर गांव के लोग कोतवाली से वापस चले गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.