fbpx

दिल्ली की जनता ने ठान लिया है, अब भाजपा से एमसीडी को मुक्त कराना है- गोपाल राय

दिल्ली की जनता ने ठान लिया है, अब भाजपा से एमसीडी को मुक्त कराना है- गोपाल राय

आम आदमी पार्टी ने ‘आपका विधायक, आपके द्वार’ महा अभियान के तहत आज दिल्ली के कई वार्डों में बैठकें कर एमसीडी में काबिज भाजपा के भ्रष्टाचार को लेकर स्थानीय जनता को जागरूक किया। ‘आप’ दिल्ली प्रदेश संयोजक गोपाल राय ने कहा कि ‘आपका विधायक, आपके द्वार’ महा अभियान में स्थानीय जनता का जबरदस्त रिस्पॉस मिल रहा है। अब दिल्ली की जनता ने ठान लिया है कि भाजपा से एमसीडी को मुक्त कराना है। दिल्ली के लोगों ने एमसीडी में भाजपा के भ्रष्टाचार और कूड़े के खेल को खत्म करने की ठान ली है। इन बैठकों में मौजूद जनता का कहना है कि आगामी एमसीडी चुनाव में आम आदमी पार्टी की ही सरकार बनेगी और भाजपा को एमसीडी से निकाल फेकेंगे। जिस तरह से दिल्ली में केजरीवाल सरकार को लाए हैं, उसी तरह एमसीडी को भाजपा के भ्रष्टाचार और दिल्ली को कूड़ा मुक्त बनाने के लिए एमसीडी में भी आम आदमी पार्टी की सरकार लाएंगे।

आप’ दिल्ली प्रदेश संयोजक गोपाल राय ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने एमसीडी के माध्यम से दिल्ली को दिए गए कूड़े और भ्रष्टाचार के गिफ्ट को खत्म करने के लिए ‘आपका विधायक, आपके द्वार’ महा अभियान की शुरूआत की है। इस अभियान के तहत 01 सितंबर से 30 सितंबर तक आम आदमी पार्टी दिल्ली के सभी विधानसभाओं के अंदर 2500 स्थानों पर बैठक करेगी। एक महीने तक चलने वाले इस महा अभियान के तहत पूरी दिल्ली के अंदर यह 2500 बैठकें होनी हैं और आम आदमी पार्टी के विधायकों के नेतृत्व में यह बैठकें लगातार की जा रही हैं। इस महा अभियान के तहत आम आदमी पार्टी के सभी विधायक अपने विधानसभा क्षेत्र में मंडलवार बैठकें कर रहे हैं। इन बैठकों में विधायक आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में किए जा रहे जनहित के कार्यों को जनता को बता रहे हैं। साथ ही, ‘आप’ विधायक बैठक में उपस्थित लोगों को यह भी बता रहे हैं कि पिछले 20 सालों से एमसीडी में काबिज भारतीय जनता पार्टी ने किस तरह से पूरी दिल्ली में कूड़ा-कूड़ा कर रखा है और किस तरह से एमसीडी में भ्रष्टाचार किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि इस महा अभियान के दूसरे दिन ‘आप’ विधायकों ने कोविड-19 के दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए अपने-अपने विधानसभा क्षेत्र के मोहल्लों में जाकर बैठकें कीं और भाजपा शासित एमसीडी में फैले भ्रष्टाचार के बारे में स्थानीय लोगों को जागरूक किया। इस दौरान स्थानीय लोगों ने भी माना कि एमसीडी में बैठी भाजपा ने पूरी दिल्ली को कूड़ा-कूड़ा कर दिया है। एमसीडी में व्याप्त भ्रष्टाचार के कारण हर आम आदमी परेशान है। विधायकों ने स्थानीय लोगों से संवाद करते हुए बताया कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में दिल्ली सरकार ने शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली और पानी के क्षेत्र में नए-नए कीर्तिमान स्थापित किए हैं और इससे दिल्ली वासियों को बहुत राहत मिली है। केजरीवाल सरकार, महिलाओं समेत सभी लोगों की सुरक्षा को लेकर बेहद गंभीर है और पूरी दिल्ली में जगह-जगह सीसीटीवी कैमरे लगवा रही है। लोगों को सरकारी दफ्तरों के चक्कर काटने से राहत देने के लिए डोर स्टेप डिलीवरी ऑफ सर्विसेज के माध्यम से घर बैठे सरकारी सेवाओं की सुविधा प्रदान कर रही है। इस दौरान स्थानीय लोगों ने वादा किया कि आगामी एमसीडी चुनाव में आम आदमी पार्टी की ही सरकार बनेगी और भाजपा को एमसीडी से निकाल फेकेंगे। स्थानीय जनता का कहना है कि एमसीडी को भ्रष्टाचार और दिल्ली को कूड़ा मुक्त बनाने के लिए आम आदमी पार्टी की सरकार को लाना अब जरूरी हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.