fbpx

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के दिशा निर्देश के बाद अधिकारियों का लगातार ग्रामीण क्षेत्रों में जाकर जन समस्याएं सुनने का सिलसिला जारी है।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के दिशा निर्देश के बाद अधिकारियों का लगातार ग्रामीण क्षेत्रों में जाकर जन समस्याएं सुनने का सिलसिला जारी है। इसी कड़ी में आज डोईवाला के एसडीएम लक्ष्मी राज चौहान रायपुर के खंड विकास अधिकारी के साथ ब्लाक प्रमुख और तमाम अधिकारी सन गांव पहुंचे और जनता दरबार लगाकर ग्रामीणों की समस्याओं को सुना।
इस अवसर पर गांव के लोगों ने सड़क, बिजली, पानी के साथ स्वास्थ्य सेवा का मुद्दा उठाते हुए इन समस्याओं के निराकरण की मांग की।
सन गांव और नाही कला में सड़क ना होने के कारण लोग इस गांव से पलायन कर रहे हैं, इसके अलावा बुनियादी सुविधाओं का भी इस क्षेत्र में भारी टोटा है, जिस कारण लोग आज आदम युग में जीने को मजबूर है।
सन गांव देहरादून से मात्र 28 किलोमीटर की दूरी पर स्थित है इस अवसर पर एसडीएम ने ग्रामीणों को विश्वास दिलाया कि उनकी जो भी समस्याएं उनके संज्ञान में आई है उनके निराकरण का प्रयास किया जाएगा।
इस अवसर पर सन गांव की ग्राम प्रधान हेमंती रावत ने सड़क की समस्या को प्रमुखता रखते हुए कहा की अगर गांव तक सड़क आ जाए तो सारी समस्याएं हल हो जाएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.